Paytm Problems (पेटीएम की समस्या)

आप सभी को स्वागत करता हूँ हमारे इस वेबसाइट gyankiduniyame.blogspot.com पर जो कि टेक्नोलॉजी के बारे में कुछ रोचक जानकारियाँ बताती है।

पेटीएम एप्प

आज हम बात करने वाले हैं पेटीएम के बारे में, अगर गूगल प्ले स्टोर पे इस एप्प के बारे में देखें तो कंपनी दावा करती है कि इसके 200 मिलियन यूजर हैं। पर आपको बता दें कि सर्विसेस के मामले में यह हमें पसंद नहीं आयी हालांकि इसमें पैसों की लेन देन करना बहुत हो आसान है पर हम आज आपको एक अलग तरह की समस्या के बारे में बताने वाले है।

पेटीएम डेबिट कार्ड

आपमें से शायद बहुतों ने पेटीएम का डेबिट कार्ड मंगवा लिया होगा और बहुत से लोग शायद उसे यूज भी कर रहे होंगे पर कुछ कुछ जगहों से खबर आ रही है कि वे डेबिट कार्ड के लिए एप्प द्वारा आवेदन ही नहीं कर पा रहें हैं। असल में बात यह है कि जब भी वे डेबिट कार्ड के आवेदन के लिए एड्रेस डाल रहें है और "Proceed to Pay ₹125" पर क्लिक करते हैं तो कुछ नहीं हो रहा है आगे की प्रोसेसिंग नहीं हो पा रही है जिस वजह से उन्हें डेबिट कार्ड नहीं मिल पा रहा है। अतएव हम पेटीएम से गुजारिश करना चाहते है कि यह जो समस्या हो रही है उसे ठीक करे उसका समाधान करे।
इस प्रॉब्लम को विस्तार से समझाने के लिए नीचे कुछ स्क्रीन शॉट्स और वीडियो दिए गए हैं।





अगर आप भी ऐसी ही किसी समस्या का सामना कर रहें है, तो रिप्लाई कर इसकी जानकारी हमें दे और अगर यह पोस्ट पसंद आया है तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें।
और टेक हेल्प के लिए जुड़ें रहें हमारे साथ gyankiduniyame.blogspot.com 

Comments

Post a Comment